ताजा-खबरें
इलाहाबाद जिलावार समाचार

इलाहाबाद : नाले में गिरी बच्चों से भरी अनियन्त्रित स्कूल वैन

मऊ आइमा कस्बे में स्थित सेंट थामस स्कूल की मैजिक वैन अचानक अनियंत्रित हो कर गहरे नाले में जा गिरी । उस वक्त स्कूल वैन में दर्जनों स्कूली बच्चे घर से स्कूल के लिये तैय्यार होकर बड़ी शान से बैठे हुये थे । लेकिन बागी गांव के नाले के सामने अचानक अनियंत्रित वैन के पलटने से बच्चों के चिल्लाने की आवाजें जोर जोर से आने लगीं । स्थानीय लोग बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज़ को सुनकर मौके पर पहुंचे तो देखा दर्जनों बच्चे नाले में गिरी मैजिक में फंसे हुये हैं । तत्काल ग्रमीणों ने नाले में उतर कर किसी तरह एक एक कर पहले बच्चों को बाहर निकाला । उसके बाद ड्राइवर को भी सुरक्षित बाहर निकाला । बाहर निकाले जानें के बाद भी डर से सहमे बच्चों के रोने का सिलसिला नही रुक रहा था । कुछ को चोटें भी आयीं लेकिन गनीमत रही की स्कूल वैन नाले में सीधे जा पहुंची, पलटी नही वर्ना बड़ी घटना घट सकती थी । ग्रमीणों के अनुसार ड्राइवर की नासमझी की वजह से स्कूल वाहन नाले में जा गिरी । आये दिन उसके स्कूल वैन को स्पीड में चलाने की शिकायत ग्रामीण करते रहते हैं । लेकिन स्कूल प्रशासन ड्राइवर के खिलाफ़ कोई भी कारवाई नही करता है । वहीं अभिभावकों में ड्राइवर के गैर जिम्मेदाराना रवैये व शिकायत के बावजूद स्कूल प्रशासन की लापरवाही को लेकर आक्रोश भी है ।

About the author

snilive

Add Comment

Click here to post a comment

Videos

Error type: "Forbidden". Error message: "Method doesn't allow unregistered callers (callers without established identity). Please use API Key or other form of API consumer identity to call this API." Domain: "global". Reason: "forbidden".

Did you added your own Google API key? Look at the help.

Check in YouTube if the id youtube belongs to a username. Check the FAQ of the plugin or send error messages to support.